शुक्रवार, 18 नवंबर 2016

नरेंद्र मोदी 'भारत भाग्य विधाता है ।

नरेंद्र मोदी _आजादी के बाद नरेंद्र मोदी भारत के एकमात्र एसे प्रधानमंत्री है ' जिन्हें अगर भगवान कहा जाए तो शायद गलत नहीँ होगा । देश हित मे जितना काम पिछली सरकारो ने पिछले 65 सालो मे नहीं किया 'उससे भी जादा काम मोदी सरकार ने महज ढाई साल मे कर दिखाया है । जी . एस .टी. ' कालाधन बापसी ' सर्जीकल स्ट्राइक ' इन सभी कामो से देश की 90% जनता मोदी सरकार से खुश है 'और नरेंद्र मोदी का गुणगान कर रही है ।
नरेंद्र मोदी ने अपने अभी तक के कार्यकाल मे जो सबसे बडा काम देश हित मे किया है 'वह है 'नोट बंदी '  नोट बंदी करना कोई छोटा काम नही है 'मुद्रा समाज की रगों मे दोडता हुआ खून होता है जिसे बंद करने से समाज मे हाहाकार की स्थित उत्पंन हो सकती है । देश के अर्थशास्त्री भी यह कह रहे हे की इतना बडा कदम शाहसी प्रधानमंत्री ही उठा सकता है । नोट बंदी ' से होनेवाली कठिनाईयो केबावजूद भी देश की जनता ने नरेंद्र मोदी के इस फेसले का स्वागत किया है ।क्योंकि आनेवाले साल मे इससे देश को बडा लाभ होगा ।
जिन कामो के बारे मे पिछली सरकारो ने सोचा तक नही था ' देश हित मे वह काम नरेंद्र मोदी सरकार कर रही है ।जिससे प्रभावित होकर देश की जनता नरेंद्र मोदी की सराहना कर रही है ।वाह क्या बात है 'प्रधानमंत्री हो तो नरेंद्र मोदी जैसा ।अपने कारनामो की बदोलत  आज नरेंद्र मोदी लोगो के दिलों पर छा रहे है । दुनिया के देश भी नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री की वजह से भारत की तरफ  आकृशित हो रहे है ।
नरेंद्र मोदी ' नामक सितारा काश प्रधानमंत्री के रूप मे भारत की धरती पर पहले चमका होता तो आज देश की तकदीर  और तस्वीर कुछ  और ही होती ।पर  अब भी कुछ नही बिगडा है देर  आए दुरुस्त  आए ।यदि यह  आदमी अगली पंचवर्षी मे भी भारत का प्रधानमंत्री रहे और  उसकी सरकार देश हित मे एसी तरह से काम करती रहे तो भारत तेजी से विकाश करते हुए दुनिया मे पहले नंबर पर पहुंच जाएगा । इसमे कोई शक नही की मोदी सरकार के आने के बाद  एक नए भारत का उदय हुआ है ।नये भारत के निर्माण मे मोदी अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे है । और वे भारत को विश्व गुरू बना कर ही रहेगे ।
🙌🙆👪👌👏👏👏👏👏👏👏👏👏📆📢⛺🎡📊🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸

कोई टिप्पणी नहीं:

चूना उघोग, कम लागत, आधिक मुनाफा

  आज भारत मे 75 पैरेंट लोग पान में जो चुना खाते है।  इस चूने को बनाना और इस तरह की डिब्बी में भरकर बेचने वाले लोग भारी मुनाफा कमाई करते है।